तीन चरणों में भाजपा की निकली हवा, बहराइच में बोले अखिलेश
Sharing Is Caring:

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले तीन चरण के मतदान में जनता ने भाजपा को हार की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया है और अगले दो चरणों में भाजपा की हार सुनश्चिति कर दी जायेगी। बहराइच शहर के गेंद घर मैदान में श्री यादव ने बृहस्पतिवार को दोपहर बाद सपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि जनता ने पहले, दूसरे और तीसरे चरण के मतदान में भाजपा को काफी पीछे कर दिया है। चौथे और पांचवें चरण के मतदान में आप लोग मतदान कर इनके मंसूबों को रोकने का काम करें।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा पूर्व ब्रह्मांड की सबसे बड़ी झूठी पार्टी है। वह वश्वि की सबसे बड़ी पार्टी बनने का दावा करती है लेकिन विकास के नाम पर काफी पीछे है।भाजपा ने डबल इंजन की सरकार में किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया, लेकिन किसानों की कमाई को बिचौलियों के हाथ में सौंप दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 4 साल के लिए अग्नि वीर योजना शुरुआत की है, इससे युवाओं में नाराजगी है। गठबंधन की सरकार बनी तो तीस लाख सरकारी नौकरी देने के साथ ही अग्निवीर योजना को खत्म करेंगे। 60 लाख नौजवानो की नौकरी छूट गई।
परीक्षा लीक होने की वजह से इनका भवष्यि अंधकार में चला गया। भाजपा सरकार आई तो पुलिस की नौकरी भी तीन साल की कर देगी। श्री यादव ने कहा कि आज सब कुछ बिक रहा है। ट्रेन बिक गई, हवाई अड्डे बिक गए इनकी सरकार रही तो सभी नौकरियां प्राइवेट हो जायेगी। ये सरकार संविधान को बदलना चाहती हैं, लेकिन हम लोग इन्हें ही हटा देंगे। पहले, द्वितीय और तृतीय चरण के चुनाव में जनता ने भाजपा के झूठ की हवा निकालते हुए उनके मंसूबों को पर पानी फेर दिया है। अब डबल इंजन की सरकार में विकास का कोई जक्रि नहीं किया जा रहा सर्फि हिंदू और मुस्लिम में लड़ाया जा रहा है। इस दौरान सभी प्रत्याशी और काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Sharing Is Caring:

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *