पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का दावा- भारत को भारत में हराना सबसे असंभव काम होगा
Sharing Is Caring:

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तान को एक गेंदबाजी ऑलराउंडर की कमी खल रही है, लेकिन वे 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में पसंदीदा टीम में से एक के रूप में भारत में उतरेंगे।

शोएब अख्तर ने ये दावा किया है कि भारत को भारत हराना बहुत मुश्किल काम है। टीम इंडिया घरेलू सरजमीं पर दमदार प्रदर्शन करती है।

स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शोएब अख्तर ने कहा कि गेंदबाजी में अपनी ताकत के अलावा पाकिस्तान अपनी बल्लेबाजी में एक बहुत ही व्यवस्थित टीम की तरह दिखता है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि पाकिस्तान को एक गेंदबाजी ऑलराउंडर की कमी खल रही है। पाकिस्तान भारत में पसंदीदा के रूप में उतरेगा। ईमानदारी से कहूं तो एशिया कप में भी वे पसंदीदा में से एक हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “भारत और पाकिस्तान उपमहाद्वीप में खेलने वाली दो टीमें हैं, भारत को भारत में हराना सबसे असंभव बात होने वाली है, लेकिन उपमहाद्वीप में भारत में पाकिस्तान को हराना लगभग असंभव बात होने वाली है, क्योंकि दोनों टीमों के पास पेस अटैक दमदार है। वास्तव में एक के पास शानदार पेस बैटरी है, स्पिनर भी अच्छे हैं और दोनों टीमों में आत्मविश्वास है।” दोनों के बीच कल एशिया कप में सुपर 4 का मैच है।

शोएब का मानना है, “पाकिस्तान के पास जो बल्लेबाजी इकाई है, पहले वह नाजुक दिखती थी, लेकिन अब…वे एक बहुत ही सुलझी हुई टीम की तरह दिखते हैं। ऐसा लगता है जैसे वे बल्लेबाजी कर सकते हैं और स्कोर का पीछा कर सकते हैं। वे इतनी आसानी से मैच से बाहर नहीं निकलेंगे, वे स्कोर का पीछा करने के लिए तैयार दिख रहे हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि यह एक अच्छी टीम है।”

Sharing Is Caring:

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *