मोदी जी गारंटी लेंगे कि नीतीश कुमार अब नहीं पलटेंगे, तेजस्वी यादव
Sharing Is Caring:

बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार ने विश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया है। अपना पक्ष रखते हुए राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा व्यंग्य किया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी इस बात की गारंटी लेंगे कि नीतीश कुमार अब कभी नहीं पलटेंगे।

तेजस्वी के भाषण पर सदन में हंसी फूट पड़ी। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी ने बीजेपी को टारगेट करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी वालों इस बात की गारंटी लेंगे कि नीतीश कुमार अब पलटी नहीं मारेंगे। उन्होंने अमित शाह के दरवाजा बंद वाले बयान पर हमला किया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि पहली बार जब हमें छोड़ कर गए तो कहा कि आप पर केस है उसकी सफाई दे दीजिए। लेकिन जब हमें फिर सेअपनाया तो कहने लगे कि भाजपा वालों ने इनके परिवार और पिताजी को फंसा दिया। लेकिन इस बार हमें छोड़ने से पहले कुछ नहीं कहा। चाचा को अगर जाना ही था तो कह देते कि आपके साथ नहीं रहेंगे। हो सकता है उनकी कुछ मजबूरियां रही होगी। राजा दशरथ जी ने भगवान राम को मजबूरी में ही वनवास भेज दिया। मैं लालू यादव का बेटा हूं, डरता नहीं लड़ता हूं। लेकिन आपने मुझे वनवास नहीं जनता के पास भेज दिया है।

सोमवार को तेजस्वी यादव विधानसभा में जमकर गरजे। नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आपने मुझे बेटा कहा और बोला कि मेरे बाद यह ही सब करेगा। अपने झंडा उठाया कि नरेंद्र मोदी को रोकना है। यह काम आप तो नहीं कर पाएंगे, अब मैं नरेंद्र मोदी के खिलाफ झंडा उठाकर आपके काम को आगे बढ़ाऊंगा। तेजस्वी ने अमित शाह पर भी तंज कसा। कहा- बोलते थे दरवाजा बंद हो गया. लेकिन यह क्या हुआ। उनकी बात में कोई दम नहीं है।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार जी ने पाला बदलने का का इतिहास कायम कर दिया। नौ बार बिहार के मुख्यमंत्री बने इसके लिए इन्हें बधाई। लेकिन एक ही सदन में तीन-तीन बार मुख्यमंत्री पद का शपथ लिया, यह ऐतिहासिक काम दूसरा कोई नहीं कर पाया। तेजस्वी यादव ने कहा कि जो थके हुए मुख्यमंत्री थे उन्हें अपनी इच्छा शक्ति से दौड़ाने का काम किया। कहते थे कि बाप के यहां से पैसा लाओगे जो नौकरी बांटोगे। हमने अपनी इच्छा शक्ति के बल पर करके दिखा दिया। 70 दिनों में 2 लाख नौकरियां दी। मुझे खुशी होगी अब आप इसे आगे बढ़ाएंगे।

Sharing Is Caring:

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *