लालू यादव ने बेटी रोहिणी आचार्य को भी किडनी लेकर टिकट दिया; सम्राट चौधरी के बिगड़े बोल
Sharing Is Caring:

अपने पिता लालू यादव को किडनी डोनेट करने वाली बेटी रोहिणी आचार्य के राजनीति एंट्री करने की चर्चा जोरों पर है। और आरजेडी समर्थकों की मांग है कि सारण लोकसभा सीट से रोहिणी आचार्य चुनाव लड़ें।

इस बीच बिहार बीजेपी अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होने कहा कि लालू यादव ऐसे नेता हैं जो टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं। लालू जी तो अब अपनी बेटी को भी नहीं छोड़े पहले किडनी लिए। तब टिकट दिए हैं।

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि लालू यादव जी का परिचय। जो व्यक्ति अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ता हो। उसी का नाम है लालू प्रसाद है। दरअसल रोहिणी आचार्य के सारण सीट से चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा है। इससे पहले आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने भी फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया था कि राजद कार्यकर्ताओं की मांग है कि रोहिणी आचार्य सारण से चुनाव लड़ें।

इससे पहले पटना के गांधी मैदान में जब विपक्ष की जन विश्वास महारैली हुई थी। तब रोहिणी आचार्य ने लालू यादव, मां राबड़ी देवी और भाइयों तेज प्रताप और तेजस्वी के साथ सियासी मंच साझा किया था। इस दौरान लालू ने रोहिणी का जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से अभिवादन भी कराया था। जिसके बाद से इस बात की चर्चा तेज हो गई थी कि रोहिणी आचार्य की राजनीति में एंट्री हो गई है। जिस पर अब मुहर लगती भी दिख रही है। लेकिन परिवारवाद के मुद्दे पर एक बार फिर से बीजेपी ने लालू यादव को घेरा है।

इससे पहले रोहिणी आचार्य तब सुर्खियों में आई थीं। जब उन्होने अपनी एक किडनी पिता लालू यादव को डोनेट की थी। जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई थी। लालू का किडनी ट्रांसप्लांट भी सिंगापुर में हुआ था। जहां रोहिणी आचार्य परिवार के साथ रहती हैं।

Sharing Is Caring:

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *