वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी, विराट कोहली के लिए यादगार रहने वाला है यह वर्ल्ड कप
Sharing Is Caring:

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। सहवाग का मानना है कि किंग कोहली के लिए ये वर्ल्ड कप यादगार रहने वाला है। सहवाग ने यह बात इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच के बाद कही जिसमें विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट का लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ा है।

कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 55 रनों की पारी खेलने से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में 85 रन बनाए थे।

अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच में असली महफिल तो कप्तान रोहित शर्मा ने लूटी जिन्होंने 273 रनों के लक्ष्य का पीछा कर 131 रनों की धमाकेदार पारी खेली। हिटमैन की इस पारी की वजह से यह लक्ष्य भारत के लिए आसान बन गया और टीम ने 35 ओवर में टारगेट चेज कर दिया।

अफगानिस्तान पर भारत की 8 विकेट से जीत के बाद सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘इन दोनों को देखकर खुशी हुई। विराट जबरदस्त फॉर्म में हैं, चाहे 2/3 हो या 150/1, वह हमेशा खड़े रहते हैं और मुझे यकीन है कि यह उनके लिए एक यादगार विश्व कप रहने वाला है। रोहित को पूरे जोश में देखना हमेशा आनंददायक होता है। रोहित, विराट, बुमराह, 3 सबसे अनुभवी खिलाड़ी, जिन्होंने अच्छा खेल दिखाया और हमारे लिए शानदार जीत दर्ज की।’

Sharing Is Caring:

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *