हिमंत सरमा ने बताया- 400 सीटें लाकर क्या करेगी मोदी सरकार, PoK का भी बताया प्लान
Sharing Is Caring:

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहना वाले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि जब 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को 300 सीटें मिलीं तो उसने अयोध्या में राम मंदिर बनाया।अब इस चुनाव में 400 सीटें मिलेंगी तो मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि स्थल और वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद के स्थान पर मंदिर बनाए जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर (पीओके) को भारत में शामिल किया जाएगा।

पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी को 400 सीटें मिलेंगी तो पीओके भी भारत का हिस्सा बन जाएगा। उन्होंने कहा, “अगर कोई सचिन तेंदुलकर से पूछता है कि आप दोहरा शतक या तिहरा शतक क्यों लगाते हैं, तो इस सवाल का कोई जवाब नहीं है। इसके बावजूद, जब कांग्रेस भाजपा से पूछती है कि आपको 400 सीटों की आवश्यकता क्यों है? जवाब है- जब हमें 300 सीटें मिलीं, तो हमने राम मंदिर बनाया। अब जब हमें 400 सीटें मिलेंगी तो कृष्ण जन्मभूमि बनाई जाएगी और ज्ञानवापी मस्जिद के स्थान पर बाबा विश्वनाथ मंदिर भी बनाया जाएगा।”सरमा के बयान को दोहराते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी 400 से ज्यादा सीटें हासिल करने में कामयाब होती है तो विरासत के साथ विकास को भी आगे ले जाएगी। उन्होंने कहा, “काशी, मथुरा और अयोध्या जैसे स्थान नई ऊंचाइयों पर पहुंचेंगे।”

इससे पहले भी सरमा ने यही बयान दिया था। उन्होंने बीते शनिवार को भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के पक्ष में बिहार के बेगूसराय के बखरी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, “आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 400 सीटें क्यों चाहिए। देश में विकास के हुए कार्यों को आगे बढ़ाने, पीओके को भारत में शामिल करने, काशी विश्वनाथ मंदिर के पास बने ज्ञानवापी मस्जिद एवं मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि परिसर से ईदगाह को हटाने के लिए इतनी सीटें तो हर हाल में चाहिए।”भाजपा नेता ने कहा कि यदि इस बार 400 से अधिक सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनी तो देश से लव जिहाद को समाप्त कर दिया जाएगा। असम के मुख्यमंत्री ने कहा, “मोदी सरकार का आरक्षण अनुसूचित जाति (एससी)- अनुसूचित जनजाति (एसटी) और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के लिए है। कांग्रेस झूठ बोलकर लोगों को बरगलाती रही है और तुष्टिकरण की राजनीति करती है।” उन्होंने कहा कि भारत को विश्व गुरू बनाना भाजपा का लक्ष्य है। हिंदु सभ्यता पर आधारित देश बनाना है। उन्होंने कहा कि हमारा देश सबके लिए है। देश में हिंदू हैं इसलिए हमारा देश सेक्युलर है।

Sharing Is Caring:

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version