इरफान खान के बाद फ़िल्मी जगत को दूसरा झटका, मुंबई में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का हुआ निधन

इरफान खान के बाद फ़िल्मी जगत को दूसरा झटका, मुंबई में ऋषि कपूर का हुआ निधन

Sharing Is Caring:

बॉलीवुड फ़िल्म अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया है आपको बता दे कि ऋषि कपूर काफी लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे और उनका इलाज US में चल रहा था। सांस लेने में तकलीफ होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अभिनेता ऋषि कपूर इस दुनिया में अब नहीं रहे कैंसर से लड़ाई लड़ते हुए 67 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। वह कुछ वक्त से बीमारी से जूझ रहे थे। उनके भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि बुधवार सुबह ऋषि को हॉस्पिटल ले जाया गया था। जहाँ उनको सांस लेने में तकलीफ थी। ऋषि कपूर की मौत के बाद अमिताभ बच्चन सहित कई अन्य लोग ने ट्वीट किए हैं। 1

आपको बता दें कि इरफान खान की मौत के दूसरे दिन ऋषि कपूर का जाना पूरे देश के लिए बड़े सदमे की बात है। कुछ वक्त पहले उन्हें दिल्ली में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहाँ कोई फैमिली फंक्शन अटेंड करने गए थे। उस वक्त ऋषि ने बताया था कि उनको कोई इनफेक्शन हुआ है।

आपको यह भी बताते चले कि 2 अप्रैल से सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर नहीं हैं ऐक्टिव: मुंबई लौटने के बाद वह फीवर की वजह से भर्ती हुए थे और ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं लेकिन 2 अप्रैल से उनके सोशल मीडिया पर कोई अपडेट नहीं था।

Sharing Is Caring:

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *