शनिवार को करें काली मिर्च का ये टोटका, झमाझम होगी पैसों की बरसात

शनिवार को करें काली मिर्च का ये टोटका, झमाझम होगी पैसों की बरसात

Sharing Is Caring:

हर कोई धनवान बनने की इच्छा रखता है इसके लिए लोग कड़ी मेहनत और प्रयास भी करते है। लेकिन फिर भी अगर तरक्की नहीं मिलती है या आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है तो ऐसे में व्यक्ति निराश और परेशान हो जाता है।

इन समस्याओं का समाधान ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है।

ज्योतिष में कई ऐसे टोटके और उपायों के बारे में बताया गया है जो आर्थिक तंगी व तरक्की में आने वाली अड़चनों को दूर कर सकते है। इन्हीं में से एक उपाय है कालीमिर्च का। जिसे शनिवार या मंगलवार के दिन करते ही झमाझम पैसों की बरसात होने लगती है और तरक्की में आने वाली अड़चने भी दूर हो जाती है, तो आज हम आपको उन्हीं उपायों के बारे में बता रहे है।

कालीमिर्च का टोटका-

अगर आपको कार्यों में सफलता नहीं मिल रही है या फिर काम पूरे होते होते अटक जा रहे है तो ऐसे में आप जब भी घर से किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए निकलें तो घर के मुख्य दवार पर थोड़ी सी काली मिर्च रखें और उस पर पैर रखकर ही बाहर जाए। मान्यता है कि इस उपाय को करने से आप जिस कार्य के लिए जा रहे है उसमें सफलता जरूर मिलेगी। अगर आपकी कुंडली में शनिदोष है या फिर आप शनि से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे है तो ऐसे में आप काले वस्त्र में सात काली मिर्च और कुछ सिक्के बांधकर मंदिर में रख दें।

मान्यता है कि इस उपाय को करने से शनिादोष के कारण होने वाली समस्याएं दूर हो जाती है। अगर आप लंबे वक्त से मनचाही नौकरी के लिए प्रयास कर रहे है लेकिन योग्यता और प्रयास के बाद भी कोई लाभ नहीं मिल रहा है तो ऐसे में आप मंगलवार के दिन पांच काली मिर्च लेकर घर के बाहर पूर्व दिशा की ओर मुख करके खड़े हो जाएं और भगवान से नौकरी पाने के लिए प्रार्थना करें मान्यता है कि इस उपाय को करने से जल्द ही शुभ समाचार मिलता है।

Sharing Is Caring:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *