अब रात भर फ्री चलेगा इंटरनेट, Vi (Vodafone Idea) लाये हैं अनलिमिटेड Best नाइट डाटा प्लान

Vodafone Idea लाये हैं अनलिमिटेड नाइट डाटा प्लान

Sharing Is Caring:

अब वोडाफोन आइडिया Vi (Vodafone Idea) अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है अनलिमिटेड हाई स्पीड नाइट टाइम डाटा प्लान।

नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी Vi यानी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) अक्सर अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन ऑफर्स की पेशकश करता रहा है। हाल ही में कंपनी ने अपने ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए एक नया ऑफर पेश है। यूजर्स को डाटा की बहुत जरूरत पड़ती है और अक्सर रात के समय डाटा काफी कंज्यूम होता है, साफ है कि लोग अपने ऑफिस या बिजनेस के काम से अक्सर रात के समय ही फ्री होते हैं और रात में ज्यादा डाटा का उपयोग करते हैं।

यह भी पढ़ें : Twitter को टक्‍कर देने वाला Koo App, जानिये क्‍या है इसकी खासियत

ऐसे में चाहे किसी ऑनलाइन OTT प्लेटफार्म पर मूवी देखना हो या फिर लोगों से बातें करना हो या फिर सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल, इस प्रकार के सभी कार्य रात के समय में अधिक किये जातें हैं। अब वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को अनलिमिटेड हाई स्पीड नाइट टाइम डाटा मिलेगा। और अब वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को इस सर्विस के लिए अलग से कोई खर्च नहीं करना होगा।

आइये जानते हैं किन ग्राहकों को मिलेगा यह लाभ-

अगर आपको इस ऑफर का लाभ लेना है तो इसके लिए आपको 249 रुपये से या उससे अधिक का रिचार्ज करना होगा। जो यूजर्स 249 रुपये या फिर उससे ज्यादा का रिचार्ज करेंगे तो उन्हें रात के समय अनलिमिटेड प्रीपेड डाटा का लाभ मिलेगा। वोडाफोन आइडिया के इस ऑफर का लाभ सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो 16 फरवरी के बाद रिचार्ज करवाएंगे।

कब मिलेगा लाभ?

इस फीचर के लाभ की बात करें तो यह फीचर रात 12 बजे शुरू होकर सुबह 6 बजे तक चलेगा।

Vodafone Idea के इस प्लान कितना होगा फायदा?

सबसे बड़ी बात यह है कि अनलिमिटेड डाटा का उपयोग करने के लिए ग्राहकों पर किसी तरह की कोई भी लिमिट नहीं लगाई गई है। जो ग्राहक रात के समय ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करते हैं उनके लिए यह मौका बहुत फायदेमंद साबित होगा। अब इससे यूजर्स पूरी रातभर ओटीटी प्लेटफॉर्म का आनंद ले पाएंगे। अब रात के समय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वीडियो देखते हुए डाटा खत्म होने का कोई डर नहीं रहेगा। Vodafone Idea के अधिक प्लान्स की जानकारी के लिए यहाँ [Vi Recharge Plans] विजिट करें।

वीडियो कॉल में भी नहीं होगी दिक्कत-

इस सुविधा के जरिए अब प्रीपेड ग्राहक अनलिमिटेड डाटा का सरलता से उपयोग कर सकते हैं। जब आपका डेली डाटा कोटा खत्म हो जाएगा तो उसके बाद भी आप आराम से रात में लंबी वीडियो कॉल कर सकते हैं। वोडाफोन आइडिया इस फीचर के जरिए अपने यूजर्स को अधिक सुविधा देने के साथ-साथ नए यूजर्स को अपनी कंपनी के प्रति आकर्षित करना चाहती है।

Vi यानि वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के ग्राहक 249 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर रात में अनलिमिटेड डाटा का फायदा ले सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को 249 या इससे अधिक के रिचार्ज पर डाटा रोलओवर का बेनिफिट भी मिल सकता है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को वीकेंड पर सोमवार से शुक्रवार तक बिना इस्तेमाल हुए डेटा को उपयोग करने का मौका मिलता है।

Sharing Is Caring:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *